बीजेपी प्रभारी शेखावत ने की कॅप्टन से मुलाकात, बोले- साथ चुनाव लड़ेंगे, सीट बंटवारे पर फैसला बाद में

    चंडीगढ़: पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक हलचलें तेज हो गई है। वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह  (Captain Amrinder Singh) के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की तैयारी में है। बता दें कि केंद्रीय मंत्री और पंजाब भाजपा प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत  (Gajendra Singh Shekhawat) ने आज पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की है। 

    मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री और पंजाब बीजेपी प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि यह तय है कि बीजेपी अमरिंदर सिंह के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा, ‘7 दौर की बातचीत के बाद, आज मैं पुष्टि करता हूं कि भाजपा और पंजाब लोक कांग्रेस आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ने जा रही है। सीट शेयर जैसे विषयों पर बाद में चर्चा की जाएगी।’

    वहीं पंजाब के पूर्व सीएम और पंजाब लोक कांग्रेस के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि हम तैयार हैं और हम यह चुनाव जीतने जा रहे हैं। सीट बंटवारे पर फैसला सीट टू सीट के आधार पर लिया जाएगा, जिसमें जीत की प्राथमिकता होगी। हम निश्चित रूप से पंजाब चुनाव जीतेंगे।  

    कुछ दिनों पहले प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी कॅप्टन से मुलाकात की थी। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस छोड़कर नई पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस का गठन किया था।  पंजाब में 2022 की शुरुवात में चुनाव होने वाले है।