राजस्थान में प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी भाजपा: पूनियां

    Loading

    जयपुर: भाजपा की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शनिवार को कहा कि पार्टी राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के चेहरे की घोषणा नहीं करेगी बल्कि यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे और कामकाज पर लड़ा जाएगा। राज्य में अगले साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

    पूनियां के यह बयान ऐसे समय में आया है जबकि भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की तीन दिवसीय बैठक शुक्रवार को यहां संपन्न हुई और राजनीतिक गलियारों में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित कई लोगों को भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद की दौड़ में बताया जाता रहा है। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, “मोदी का चेहरा, कार्य और कमल का प्रतीक हमारी पहचान होगी।”

    राज्य में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “चुनाव सामूहिक नेतृत्व में लड़ा जाएगा और पार्टी नेतृत्व उचित समय पर निर्णय लेगा।”उन्होंने कहा, “हमारा प्रयास है कि हम सब मिलकर 2023 में राज्य में प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएं। (मुख्यमंत्री चेहरे के बारे) पार्टी आलाकमान और संसदीय बोर्ड सक्षम हैं और सही समय पर फैसला करेगा।’