BSP leaders wept bitterly for not getting ticket, watch Viral Video

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) का बिगुल बज चूका है। यूपी में हर राजनीतिक पार्टी के उम्मीदवार और कार्यकर्ता चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जोरोशोरों से तैयारियां कर रहे हैं। इस बीच मायावती की पार्टी बीएसपी के एक नेता (BSP Leadeका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में बीएसपी नेता को फुट-फुट रोते (BSP Leader Crying Video) हुए देखा जा सकता है। 

    एएनआई के अनुसार, वीडियो में मौजूद शख्स BSP का कार्यकर्ता अरशद राणा है। वह यह दावा करते हुए फूट-फूट कर रोने लगे कि आगामी चुनावों के लिए पार्टी की तरफ से उन्हें टिकट देने का वादा किया गया था लेकिन उन्हें अंतिम समय में टिकट से वंचित कर दिया गया। वीडियो में राणा इस बात को लेकर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते देखे जा सकते हैं।

    बता दें कि, 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में बीएसपी चीफ मायावती ने इस साल खुद इलेक्शन नहीं लड़ने का फैसला लिया है। हालांकि उनके कई उम्मीदवार चुनावी मैदान में पुरे ज़ोर-शोर से उतरने की तैयारी में हैं। 

    वैसे यूपी में चुनाव से पहले राजनीतिक हलचलें तेज़ हो गई हैं। बीजेपी (BJP) के नेताओं के एक तरफ पार्टी को अलविदा कहने का एक तरफ सिलसिला जारी है तो समाजवादी पार्टी और अन्य राजनीतिक दल आगामी चुनाव के लिए रणनीतियां तैयार करने में जुट चुके हैं। यूपी में समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर बताई जा रही है।