Photo - Kolkata Police
Photo - Kolkata Police

    Loading

    कोलकाता : मंदिर जैसी जगहों पर या फिर जहां पर पूजा-अर्चना हो रहा हो वहां पर लोगों का उनके पालतू जानवर जैसे कुत्ते के साथ आने के लिए मना किया जाता है, लेकिन सोशल मीडिया पर कोलकाता (Kolkata) के एक दुर्गा पंडाल की तस्वीरें इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई है। जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। क्योंकि यह एक ऐसा पंडाल है जो दुर्गा पूजा के लिए पेट फ्रेंडली (Pet Friendly) बनाया गया है। जी हां आपने सही सुना। पेट थीम वाले पंडाल की कई तस्वीरें कोलकाता पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया हैं।  

    गौरतलब है कि कोलकाता पुलिस ने दुर्गा पूजा के पंडाल (Durga Puja pandal) की तस्वीरें शेयर करते हुए कोलकाता पुलिस ने कैप्शन में लिखा, ‘पंजा सितारे!’ कल, ‘हमारे डॉग स्क्वॉड (Dog Squad) के 4 सदस्यों – लैब्राडोर मौली एंड कैम्फर, जर्मन शेफर्ड लिज़ा और डिंकी ने कोलकाता के पहले पालतू-मित्र दुर्गा पूजा के उद्घाटन में मुख्य अतिथि के रूप में एक बहुत ही विशेष उपस्थिति दर्ज की, सौजन्य बिधान सारणी एटलस क्लब। कुछ झलकियां साझा कर रहा हूं।’

    कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि देवी मां के मूर्ति के पैरों के पास दोनों तरफ दो कुत्ते बैठे हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही तस्वीरों में कुछ लोग कुत्ते के साथ खड़े हुए नजर आ रहे रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग माता के मूर्ति के आगे कुत्तों के साथ खड़े होकर फोटोज निकलवा रहे हैं।