gangster-raju-thehat-shot-dead in sikar rajasthan Lawrence Bishnoi gang took responsibility

    Loading

    जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के सीकर से दिल दहला लेने वाली खतना सामने आई है। जहां, गैंगस्टर राजू ठेहट (Gangster Raju Thehat) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चार से छह बदमाशों ने राजू ठेहट को उसके घर के पास ही गोली मार दी। ये वारदात सीकर के उद्योग नगर क्षेत्र में हुई है। सूत्रों के अनुसार, आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्या की ज़िम्मेदारी ली है। 

    राजू ठेहट की हत्या (Raju Thehat Murder) से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस ने हरियाणा और झुंझुनू की सीमाओं को सील कर दिया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि, गैंगस्टर राजू ठेहट अपराध की दुनिया को छोड़ कर राजनीति में आने वाला था। सोशल मीडिया पर इस हत्या से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

    Courtesy: dayakrishan3

    वारदात के इस वायरल वीडियो में साफ़ तरीके से देखा जा सकता है कि, बदमाश खुलेआम सड़क पर फायरिंग कर रहे हैं। वीडियो में चार आरोपी दिखाई दे रहे हैं, इन चारों के हाथ में हथियार हैं। आरोपी जैसे ही राजू ठेठ पर गोलियां बरसाते हैं, वहां भगदड़ मच जाती है। इस दौरान एक आरोपी हवाई फायर भी करता है। 

    वहीं, राजू की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई के रोहित गोदारा ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। रोहित गोदारा ने लिखा कि उसने आनंदपाल और और बलबीर की हत्या का बदला ले लिया है। 

    गौरतबल है कि, सूत्रों के मुताबिक राजू ठेठ को करीब 10 साल से मारने की प्लानिंग की जा रही थी। इस प्लान को लॉरेस, आनंदपाल गैंग और काला जठेड़ी गैंग से जुड़े शूटर बना रहे थे। राजू काफी लंबे समय से इस गैंग के निशाने पर था। पुलिस की मानें तो यह शूटर हरियाणा के बताए जा रहे हैं। वारदात में गैंगस्टर अंकित भादू, मोनू बना का जिक्र किया जा रहा है।