Bhupinder Singh Hooda and Manohar Lal Khattar

Loading

जींद/हरियाणा: राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने कहा कि पंचकूला में पंचायत प्रतिनिधियों पर लाठीचार्ज किया जाना निंदनीय है और सरकार लोकतांत्रिक आवाज को दबाने की लगातार कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में लाठी और गोली के दम पर सरकार नहीं चल सकती तथा इसके लिए जनता से संवाद और सहयोग जरूरी है।  हुड्डा ने कहा कि इस सरकार ने पहले किसान, फिर जवान, उसके बाद कर्मचारी और अब पंच-सरपंचों पर लाठियां बरसाईं तथा आने वाले चुनाव में जनता इसका बदला वोट की चोट से लेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री बुधवार को जींद में कई सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे थे। इसके बाद पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज किसान, मजदूर, कर्मचारी से लेकर पंच-सरपंच, प्रदेश का हर वर्ग राज्य की भाजपा-जजपा सरकार के खिलाफ आंदोलनरत है।

उन्होंने कहा कि हर महीने किसी न किसी वर्ग पर लाठीचार्ज की खबरें आती रहती हैं जिससे स्पष्ट है कि इस सरकार से जनता का मोहभंग हो चुका है और यह सरकार लोगों की समस्याओं का समाधान करने में पूरी तरह नाकाम है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान घोषणापत्र में लिखे सभी वादे परे किए गए थे, लेकिन भाजपा-जजपा ने चुनावी घोषणापत्र के किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है।  (एजेंसी)