kashmir
File Photo: ANI

    Loading

    शोपियां. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी गतिविधियां (Terrorist Activities) लगातार बढ़ रही है। आतंकी हिंदुओं (Hindus) को निशाना बना रहे हैं। इस बीच शुक्रवार रात आतंकियों (Terrorists) ने मजदूरों पर ग्रेनेड अटैक (Grenade Attack) किया, जिससे दो जिससे दो गैर-स्थानीय लोग मामूली रूप से घायल हो गए। यह जानकारी शोपियां पुलिस ने दी।

    पुलिस ने कहा, “आतंकवादियों ने अगलार ज़ैनापोरा इलाके में ग्रेनेड फेंका, जिससे दो गैर-स्थानीय लोग मामूली रूप से घायल हो गए। घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।”

    गौरतलब है कि गुरुवार को आतंकियों कुलगाम जिले में स्थित बैंक में घुसकर एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आतंकियों ने कश्मीर के बडगाम के मगरेपोरा चडूरा इलाके में ईंट भट्ठे पर काम करने वाले गैर स्थानीय मजदूरों पर गोलीबारी की। जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि एक मजदूर बुरी तरह से घायल हो गया। मृतक मजदूर का नाम दिलखुश बताया गया और वह बिहार का रहने वाला था। वहीं, घायल की पहचान पंजाब निवासी राजन के रूप में की गई।

    उल्लेखनीय है कि कश्मीर में 2022 में अब तक आतंकियों ने 20 नागरिकों की हत्या की है। जिसमें से 9 हत्याएं पिछले 22 दिन में ही हुईं, जिसमें 5 हिंदू और 3 सुरक्षाबलों के जवान शामिल है।