Maharashtra Police Recruitment : 5 people caught copying during police recruitment in Maharashtra, 18,000 people took the exam
प्रतीकात्मक तस्वीर

    सूरत : गुजरात के सूरत में दो अलग-अलग अभियानों में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 20 लाख रुपये से अधिक मूल्य की मेफेड्रोन और अफीम जब्त की। इन मादक पदार्थों को बिक्री के लिए महाराष्ट्र और राजस्थान से यहां लाया गया था। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। दोनों ही अभियान शुक्रवार को चलाए गए।

    एक गुप्त सूचना के आधार पर कदम उठाते हुए शहर की अपराध शाखा के अधिकारियों ने सूरत-कडोदरा रोड पर एक जांच चौकी पर एक कार रोकी। कार से 196.2 ग्राम मेफेड्रोन मिला, जिसकी कीमत स्थानीय बाजार में करीब 20 लाख रुपये है। पूछताछ करने पर आरोपियों इमरान राशिद, इमरान खान और मुआज सइद ने बताया कि इस मादक पदार्थ की खरीद मुंबई के समीप नालासोपारा में एक तस्कर से हुई है और इसे वाहन से सूरत लाया गया। 

    पुलिस ने बताया कि सूरत विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने एक अन्य अभियान में राजस्थान के पाली के एक व्यक्ति से 383 ग्राम अफीम जब्त की, जिसकी कीमत 1,14,876 रुपये है। आरोपी चंपालाल परमार सूरत में अफीम बेचने के धंधे में शामिल था और इसकी खरीद उसने राजस्थान के तस्करों से की थी। (एजेंसी)