Ghasola Slum Fire
ANI Photo

    Loading

    गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के चरखी दादरी जिले (Charkhi Dadri District) के घसोला गांव (Ghasola Village) की झुग्गी बस्ती में मंगलवार को भीषण आग लग गई है। दमकल विभाग की 8-10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और आग बुझाने का प्रयास जारी है। अब तक किसी के हताहत/घायल होने की सूचना नहीं है। यह जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी।

    स्थानिकों के अनुसार आग 4:30 बजे के करीब लगी। जिसके बाद इलाके में अफरा तरफी मच गई। लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग और विकराल हो गई। जिसके तुरंत बाद पुलिस और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही दमकल की 8 से 10 गाड़ियां मौके पर भेजी गई।

    अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि यह आग शार्ट सर्किट के कारण भड़की। हालांकि, दमकल विभाग ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

    उधर, सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन के SHO राजेश यादव ने कहा, “लगभग 1 घंटे पहले घसोला की झुग्गियों में आग की सूचना मिली थी। फायर ब्रिगेड की टीमें और पुलिस सुचारू रूप से काम कर रही है। फायर ब्रिगेड की 8-10 गाड़ियां यहां है। आग बुझाने का काम जारी है। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।”