kulgam
Representative Photo

    श्रीनगर: एक बड़ी खबर के अनुसार अनंतनाग के केपी रोड पर बने सीआरपीएफ बंकर (CRPF Bunker) पर आतंकियों में हमला कर दिया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर फायरिंग की शुरू कर दी। इस घटना से अभी तक किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और पूरे इलाके के की तलाश की जा रही है। 

    पुलिस अधिकारी ने बताया कि, केपी रोड पर एफएम गली में आतंकियों ने सीआरपीएफ के बंकर पर फायरिंग कर दी। इससे कई तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

    उल्लेखनीय है कि, इससे पहले सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी मिली थी। जिसमें सोपोर और बांदीपोरा इलाकों में लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के छह आतंकवादी (Terrorist) सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया था। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए थे। 

    गौरतलब है कि, रविवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला किया था। जिसमें एक पुलिसकर्मी और एक आम नागरिक घायल हो गया था।