Government Employee Shot Dead in Budgam
ANI Photo

    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बडगाम जिले (Budgam District) के चदूरा इलाके (Chadoora Area) में संदिग्ध आतंकवादियों (Terrorists) ने गुरुवार को एक सरकारी कर्मचारी को उसके कार्यालय में घुसकर गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस बात की जानकारी जम्मू कश्मीर पुलिस ने दी।

    पुलिस के मुताबिक बंदूकधारी आतंकवादियों ने चदूरा स्थित तहसीलदार कार्यालय में घुसकर एक लिपिक राहुल भट पर गोलियां चलाईं। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई और राहुल भट को SMHS अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां, उन्होंने दम तोड़ दिया।

    पुलिस ने कहा कि, प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि 2 आतंकवादी इस जघन्य अपराध में शामिल हैं और इस अपराध को करने के लिए पिस्तौल का इस्तेमाल किया है। इलाके की घेराबंदी कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

    वहीं, राहुल भट के पिता ने कहा कि, “कार्यालय के अंदर मारा जाना कोई सामान्य बात नहीं है। इसका मतलब है कि यह हत्या जानबूझकर की गई थी। एक जांच होनी चाहिए…वह एक मददगार व्यक्ति थे। वह अपने पीछे पत्नी और 7 साल की बेटी को छोड़ गए हैं।”

    उधर, सरकारी कर्मचारी की किए जाने के बाद कश्मीरी पंडित सड़कों पर उतर आए हैं। बडगाम में शेखपोरा पंडित कॉलोनी के पास कश्मीरी पंडितों ने विरोध प्रदर्शन किया।

    जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने इस घटना की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि, “मैं बडगाम में आतंकवादियों द्वारा राहुल भट की बर्बर हत्या की कड़ी निंदा करता हूं। इस घिनौने आतंकी हमले के पीछे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। इस दुख की घड़ी में जम्मू-कश्मीर सरकार शोक संतप्त परिवार के साथ खड़ी है।”