accident
File Photo

    Loading

    गुरुग्राम: गुरुग्राम में बृहस्पतिवार तड़के गोल्फ कोर्स रोड पर एक कार ने दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी, जिसके उनपर सवार ‘स्वीगी’ के लिए भोजन डिलिवरी करने वाले चार एजेंट की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के वक्त चारों एजेंट अपने काम से लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि कार चालक को पकड़ लिया गया है, जो कथित तौर पर नशे की हालत में था। मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के रहने वाले गोविंद पटेल, उत्तराखंड के गोपाल और बिहार के निवासियों जितेंद्र मंडल व रजनीश मंडल के रूप में हुई है। 

    मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि काले रंग की तेज रफ्तार स्कॉडा रैपिडा कार ने दो मोटरसाइकिलों को पीछे से टक्कर मार दी और उनमें से एक को कुछ मीटर तक घसीटती हुई ले गई। पुलिस के अनुसार, उनमें से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन अन्य ने एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

    उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान सेक्टर 43 के निवासी हरीश उर्फ हर्ष (36) के रूप में हुई है। डीएलएफ फेज-1 थाने के एसएचओ नरेश कुमार ने बताया, ”हमने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसके रक्त का नमूना लिया है। हम जांच कर रहे हैं और कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।” कुमार ने कहा कि पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार और मोटरसाइकिलों को अपने कब्जे में ले लिया है। (एजेंसी)