Happiness turned into mourning in Bareilly, Uttar Pradesh, fired in joy on buying a tractor, one died
प्रतीकात्मक तस्वीर

    चंडीगढ़: हरियाणा के करनाल जिले में एमबीबीएस अंतिम वर्ष के एक छात्र की रविवार को अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से सिर में कथित तौर पर गोली मारने के बाद मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। निसिंग पुलिस थाने के थाना प्रभारी अजायब सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान आर्यमन (23) के रूप में हुई है। उसके माता-पिता चिकित्सक हैं और घर पर ही निजी क्लिनिक चलाते हैं। 

    सिंह ने कहा, ”आर्यमन ने अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को सिर में गोली मार ली। वह बेंगलुरु के एक मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस के अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था और पिछले महीने घर आया था।” अजायब सिंह ने बताया, ”गुरुग्राम के एक अस्पताल में आर्यमन का मनोरोग का इलाज चल रहा था।” 

    पुलिस के मुताबिक घटना के समय उसके माता-पिता घर के भूतल पर कुछ मरीजों को देख रहे थे। उन्होंने कहा, ”आर्यमन ने अपने कमरे को अंदर से बंद कर लिया, अपने पिता की बंदूक ली और खुद को गोली मार ली। मृतक के परिवार का कहना है कि ऐसा कोई संकेत नहीं था कि आर्यमन किसी बात को लेकर नाराज था और वह इतना बड़ा कदम उठाएगा।” पुलिस ने बताया आर्यमन की दो बहनों की शादी हो चुकी है और वह अमेरिका में रहती हैं।  (एजेंसी)