Madhya Pradesh: Liquor served to minor children in Indore, sealed twice
Representative Photo

    Loading

    गया: बिहार के गया में कथित जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि आठ की हालत गंभीर है। एएनएम मेडिकल कॉलेज विभाग अधीक्षक पाइक अग्रवाल ने बताया कि, जहरीली शराब पीने  से तीन लोगों की मौत हो गई है। यहां दो की मौत हो गई जबकि एक को मृत लाया गया। स्थिति काफी गंभीर है। वहीं, आठ का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि, सभी मेथनॉल विषाक्तता से पीड़ित हैं। 

    गया के पुलिस अधिकारी नरेश कुमार सिंह ने कहा कि, जो बीमार पड़े हैं उनका इलाज चल रहा है। हमने स्थिति का संज्ञान लिया है। डॉक्टर आगे कारण का पता लगाएंगे। 

    मृतकों के परिजनों का कहना है कि,सोमवार को एक शादी समारोह के दौरान शराब का सेवन किया था। जिसके बाद रात होते-होते सबके पेट में दर्द, उल्टी होने लगी। तुरंत ही सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान अमर पासवान (26), राहुल कुमार (27) और अर्जुन पासवान (43) के रूप में हुई है। पीड़ित जिले के आमस थाना क्षेत्र के पथरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे जहां उन्होंने देशी शराब का सेवन किया।

    तीन लोगों की रहस्यमयी मौत 

    जबकि बाहर के ही मदनपुर थाना क्षेत्र के खिरियावा गांव में सोमवार रात तीन लोगों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गयी जबकि दो अन्य की शनिवार को मौत हो गयी। मृतकों की पहचान खिरियावा गांव के शिव साव, शंभू ठाकुर, अनिल शर्मा के रूप में हुई है. अन्य दो रानीगंज गांव के रहने वाले थे और शनिवार को उनकी मौत हो गई।