NDA to name only ... PM Modi has not called any meeting for many years: Sukhbir

    Loading

    लुधियाना: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने रविवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू उनके और उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ झूठे मामले दर्ज करने के लिए पुलिस अधिकारियों पर दबाव बना रहे हैं। 

    पायल में एक रैली को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, शिअद अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पुलिस विभाग को अपने कब्जे में ले लिया है और पुलिस अधिकारियों को शिअद के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर कर रही है।उन्होंने कहा कि ईमानदार पुलिस अधिकारियों ने इन गैर-संवैधानिक आदेशों का पालन करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने दावा किया कि इसलिए ही जल्दी जल्दी जांच ब्यूरो के दो अधिकारियों को बदल दिया गया है। 

    पिछले महीने बादल ने पंजाब में सत्तासीन कांग्रेस पर मजीठिया को मादक पदार्थ के झूठे मामले में फंसाने की साजिश रचने का आरोप लगाया था।शिअद नेता दलजीत सिंह चीमा ने भी हाल में आरोप लगाया था कि कांग्रेस मजीठिया को ‘झूठे मामले’ में फंसाने और उन्हें गिरफ्तार करने पर तुली हुई है।

    बादल ने दावा किया कि कांग्रेस राज्य विधानसभा चुनावों से पहले अपनी विफलताओं से ध्यान हटाने के लिए प्रतिशोधी रवैया अख्तियार कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया, “आदर्श आचार संहिता लागू होने से कुछ दिन पहले बिक्रम मजीठिया को झूठे मामले में फंसाने” के प्रयास किए जा रहे हैं । उनका आरोप है, “ हमने पहले मुझे झूठे मामले में फंसाने की साजिश का पर्दाफाश किया था।”