Amritpal Singh CCTV.jpg
File Photo

Loading

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने जालंधर (ग्रामीण) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत छह पुलिस अधिकारियों का बुधवार को तबादला कर दिया। एक आधिकारिक आदेश में यह जानकारी दी गयी। जालंधर जिले में ही कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह इस महीने की शुरुआत में पुलिस के चंगुल से बच निकला था। अन्य जिलों में तैनात तीन अधिकारियों का भी तबादला कर दिया गया।

आधिकारिक आदेश के अनुसार, जालंधर (ग्रामीण) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं पंजाब पुलिस सेवा (पीपीएस) के अधिकारी स्वर्णदीप सिंह को अमृतसर में पुलिस उपायुक्त (जांच) के रूप में नियुक्त किया गया है। अमृतसर के पुलिस उपायुक्त (जांच) मुखविंदर सिंह को जालंधर (ग्रामीण) का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है।

आदेश के अनुसार, जालंधर (ग्रामीण) की पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) एवं पीपीएस अधिकारी मंजीत कौर को कपूरथला की पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। पीपीएस अधिकारी सरबजीत सिंह को पुलिस अधीक्षक (जांच) होशियारपुर का प्रभार दिया गया है। मनप्रीत सिंह अब पुलिस अधीक्षक (जांच) जालंधर ग्रामीण होंगे।

भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) की अधिकारी वत्सला गुप्ता को अमृतसर में पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) नियुक्त किया गया है। वहीं, जालंधर के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जगजीत सिंह को गुरदासपुर के पुलिस अधीक्षक (अभियान) का प्रभार दिया गया है। (एजेंसी)