Babbu Maan

    चंडीगढ़/ नई दिल्ली: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच कर रही SIT के सामने पंजाबी गायक बब्बू मान पेश हुए। इस मामले में उनसे दो घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की गई। हालांकि, पूछताछ के दौरान गायक बब्बू मान ने सिद्धू मूसे वाला की हत्या में अपनी भूमिका से साफ इनकार किया है। मान से पूछताछ के बाद एसएसपी मनसा ने कहा कि, जरूरत पड़ी तो गायक को फिर से तलब किया जा सकता है। 

    इससे पहले, आज सुबह ही पंजाब पुलिस ने गायक बब्बू मान, मनप्रीत औलख और संगीत निर्देशक निशान सिंह को इसी मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था। बता दें कि, सिद्धू मूसे वाला से कथित तौर पर इन तीनों का मतभेद था।

     

    NIA ने भी की है पूछताछ

    इस मामले को लेकर गैंगस्टरों के साथ कथित संबंधों के लिए पंजाबी गायकों से काफी समय से पूछताछ की जा रही है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने भी मनप्रीत औलख और बी प्राक, अफसाना खान और दिलप्रीत ढिल्लों समेत चार अन्य गायकों से पहले ही पूछताछ कर चुकी है।

    सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर उनके पिता बलकौर सिंह ने काफी पहले ही बयान दिया था कि, उनके बेटे की हत्या के लिए कुछ गायक और संगीत इंडस्ट्री के लोग जिम्मेदार हैं। बलकौर सिंह ने पुलिस के सामने उनके नाम उजागर करने की बात कही थी। वहीं, वे हाल ही में डीजीपी पंजाब गौरव यादव से भी मिले थे। इसके बाद पंजाब पुलिस ने तीनों गायकों को समन भेजा था।

    बता दें कि, इसी साल बीते 29 मई को मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर पंजाब के मानसा के पास गांव में हत्या कर दी गई थी। वहीं, इस गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर मूसेवाला के हत्या की जिम्मेदारी ली थी। वहीं, पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था।