प्रशांत किशोर की जन सुराज यात्रा पर आरजेडी का हमला, कहा- यहाँ चलेगा केवल तेजस्वी का मॉडल

    पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सोमवार को अपना अलग राजनीतिक दल बनाने का संकेत दे दिया है। किशोर ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “अब मुद्दों और जन सुराज के मार्ग को बेहतर ढंग से समझने के लिए ‘रियल मास्टर’ यानी जनता के पास जाने का समय आ गया है। शुरुआत बिहार से।” किशोर के इस ऐलान से बिहार की राजनीति गरमा गई है। मुख्य विपक्षी दल आरजेडी ने किशोर पर हमला करते हुए कहा कि, “बिहार में तेजस्वी के मॉडल के शिव और कोई मॉडल नहीं चलेगा।

    आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, “प्रशांत किशोर की पहचान अब तक केवल चुनावी रणनीतिकार तक रही है। जनता के बीच अब वह जाना चाहते हैं इसमें कोई बुराई नहीं है लेकिन बिहार में केवल तेजस्वी यादव मॉडल ही चलेगा और प्रशांत किशोर जो करना चाह रहे हैं उसमें बहुत समय लगेगा।”

    क्या कहा था प्रशांत किशोर?

    किशोर ने ट्वीट करते हुए कहा, “लोकतंत्र में एक सार्थक भागीदार बनने और जन-समर्थक नीति को आकार देने में मदद करने की मेरी उतार चढ़ाव भरी यात्रा रही है।” उन्होंने आगे लिखा, ”अब मुद्दों और जन सुराज के मार्ग को बेहतर ढंग से समझने के लिए ‘रियल मास्टर’ यानी जनता के पास जाने का समय आ गया है। शुरुआत बिहार से।”