Representative Photo
Representative Photo

    Loading

    श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu And Kashmir) में सुरक्षाबलों को बढ़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने दो अलग अलग जगह सर्च ऑपरशन में चार आतंकियों (4 Terrorist Killed) को मार गिराया गया। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में टीआरएफ कमांडर सिकंदर भी मारा गया है। वहीं अन्य जगह पर मुठभेड़ जारी है। 

    मिली जानकारी के अनुसार,  सुरक्षा बलों को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके बाद उन्होंने  कुलगाम के पोंबे और गोपालपोरा में इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया।  इस बीच एक इलाके में सुरक्षाबलों के चारों तरफ से घेर लिया गया है। आतंकियों ने घिरा हुए देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। इसके जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी गोलियां दागी। पूरे इलाके में आवाजाही बंद कर दी गई है। 

    बता दें कि आतंकियों के खात्मे के लिए सुरक्षाबलों ने बड़े स्तर पर ऑपरेशन शुरू कर दिए हैं। वहीं इससे पहले सोमवार को श्रीनगर के हैदरपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए, जिसमें एक पाकिस्तानी था। जो रविवार को डाउनटाउन में हुए हमले में शामिल था। वहीं उसके दो मददगार भी मारे गए हैं। मददगारों में एक उस मकान का मालिक है, जिसने आतंकियों को पनाह दी थी। आतंकियों के पास से दो पिस्तौल व अन्य सामान बरामद किया गया है।