harassment
File Photo

    Loading

    जींद (हरियाणा). जुलाना पुलिस ने एक युवती को नशीला पदार्थ देकर उसका कथित रूप से अपहरण और उसके साथ बलात्कार के मामले में तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। जुलाना थाने में दी गई शिकायत में युवती ने बताया है कि दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला विकास जुलाना में उसके घर आया था। उस दौरान वह घर में अकेली थी। जब उसने विकास से चाय पानी पूछा तो उसने पड़ोस में जोनी के घर जाने की बात कही।

    शिकायत के अनुसार, युवती जब देर रात को गली में कुछ काम रही थी तो उसी दौरान विकास वहां आया और उसे नशीला पदार्थ मिला हुआ कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया। उसमें कहा गया है, होश आने पर युवती ने खुद को एक गाड़ी में पाया और रास्ते में एक और युवक उस कार में चढ़ा जिसका चेहरा ढका हुआ था।

    युवती का आरोप है कि आरोपी उसे जुलाना के एक होटल में ले गए जहां विकास ने उसके साथ बलात्कार किया, बाद में उसे गांव धर्मखेड़ी में छोड़कर विकास और उसके साथी वहां से फरार हो गए। आरोपियों ने युवती को बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी।

    युवती की शिकायत के आधार पर विकास, जोनी और उसकी मां रोशनी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाइ कर रही है। (एजेंसी)