Shubhendu Adhikari

    Loading

    सूरी (पश्चिम बंगाल):  पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) को यहां एक काली मंदिर (Kali Mandir) में सूरी नगरपालिका के तृणमूल कांग्रेस के दो पार्षदों के साथ देखा गया, जिससे अटकलों को हवा मिली है। यह मुलाकात शनिवार को बीरभूम जिले (Birbhum District) के सूरी स्थित बामनी काली मंदिर में हुई, जहां अधिकारी काली पूजा समारोह से पहले पहुंचे थे।

    दो पार्षद  सूरी नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष उज्ज्वल चटर्जी और कुंदन डे  मंदिर में मौजूद थे और इसी दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी मंदिर में गए और उन्होंने पार्षदों से बातचीत की। बाद में अधिकारी ने बैठक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की, जिसमें चटर्जी उनसे बात करते नजर आ रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीरभूम जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल पशु तस्करी मामले में सीबीआई की हिरासत में है। अधिकारी ने कई बार मंडल की आलोचना की है। विधानसभा चुनाव से पहले 2020 में शुभेंदु अधिकारी तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। 

    टीएमसी पार्षदों ने दी सफाई 

    राजनीतिक हलकों में अटकलें लगने के बीच टीएमसी पार्षदों ने इस मुलाकात को ‘संयोग’ करार दिया। इस संबंध में चटर्जी ने कहा कि मैं हर साल काली पूजा से पहले बामनी काली मंदिर जाता हूं। शनिवार को मैं अचानक मंदिर में शुभेंदु अधिकारी से मिला और शिष्टाचार के नाते उनसे बात की। क्योंकि वह पहले हमारी पार्टी (टीएमसी) में थे, इसलिए हम एक-दूसरे को जानते हैं। कुंदन डे ने कहा कि हम राजनीति को मंदिर तक नहीं ले जाते हैं। टीएमसी हमेशा विपक्षी नेताओं के प्रति विनम्र रही है।