Terrorist Attack in Baramulla
ANI Photo

    Loading

    श्रीनगर. जम्मू और कश्मीर (Jammu Kashmir) में लगातार आतंकी हमले (Terrorist Attack) बढ़ रहे हैं। इस बीच मंगलवार को आतंकवादियों (Terrorists) ने बारामूला ज़िले (Baramulla District) में स्थित एक नई शराब की दुकान (Wine Shop) पर हमला किया। जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। यह जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने दी।

    पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने रात करीब 8:30 बजे कोर्ट रोड पर स्थित शराब की दुकान पर ग्रेनेड फेंका जिसमें चार लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पास के एक अस्पताल में भर्ती कार्य गया, जहां इनमें से एक की मृत्यु हो गई।

    कश्मीर पुलिस जोन ने ट्वीट किया, “बारामूला में नई खुली शराब की दुकान के अंदर आतंकियों ने हथगोला फेंका। जिसमें 4 कर्मचारी घायल हो गए। उनमें से एक ने दम तोड़ दिया। सभी जम्मू संभाग के हैं। इलाके की घेराबंदी कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी गई है।”

    इससे पहले, सुरक्षाबलों ने आज ही दिन में जम्मू कश्मीर के बड़गाम जिले से लश्कर-ए-तैयबा के दो सहयोगीयों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री, विस्फोटक और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।