The minor stabbed the woman to complete the task given to the stranger, the womThe minor stabbed the woman to complete the task given to the stranger, the woman went missingan went missing

    Loading

    देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) से एक चौंकाने वाली और चिंताजनक घटना सामने आई है, जहां 12 वीं कक्षा के छात्र की सोमवार शाम से लापता होने की सूचना मिली है। उसने एक अजनबी से ऑनलाइन मुलाकात के बाद दिए हुए टास्क को पूरा करने के लिए महिला पर चाकू से हमला किया। 

    रिपोर्टों के अनुसार, 17 वर्ष की आयु वाला लड़का, देहरादून (Dehradun) के पटेल नगर इलाके का निवासी है। सोमवार शाम को, उसने शहर की नेहरू कॉलोनी में एक महिला को चाकू से हमला करके घायल कर दिया और फिर लापता हो गया। उसके बाद उसकी तलाश शुरू की, बाद में उसके माता-पिता ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई।

    पुलिस ने किशोरी के मोबाइल की जांच की, तो चौंकाने वाली जानकारी मिली

    किशोरी अपना मोबाइल फोन अपने साथ नहीं ले गया था। बुधवार को, पुलिस ने मोबाइल फोन की जांच की और पाया कि वह एक ऑनलाइन चैटिंग पोर्टल पर किसी अजनबी के संपर्क में था।

    हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट ने देहरादून (Dehradun) के एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत के हवाले से बताया, “नेहरू कॉलोनी पुलिस ने मामले की जांच करते हुए, उसके मोबाइल फोन की जाँच की, जिसके दौरान यह पता चला कि वह एक ऑनलाइन चैटिंग प्लेटफॉर्म पर अजनबी के साथ चैटिंग में शामिल था, जहाँ उसे एक व्यक्ति पर हमला करने का काम दिया गया था।”

    एसएसपी ने कहा कि छात्र के चैट पार्टनर ने उसे काम सौंपा था जिसमे उसे “किसी को मारना, आत्महत्या करना या गायब होने” का आप्शन था। एसएसपी ने बताया कि लड़के ने जिस महिला पर हमला किया था, फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि लड़के का पता लगाने के प्रयास जारी हैं। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़के को अंतिम बार हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में देखा गया था।

    एक और घटना

    एक अन्य घटना में, एक 13 वर्षीय ने कथित तौर पर एक वेबसाइट पर सर्फिंग के बाद अपना जीवन समाप्त कर लिया। यह वेबसाइट लोगों की मृत्यु की तारीख का अनुमान लगाने का दावा करती है। यह घटना पिछले महीने महाराष्ट्र (Maharashtra) के जलगाँव (Jalgaon) शहर में हुई थी।