rape
File photo

    Loading

    बरेली: बरेली जिले के बहेड़ी इलाके में एक युवती से बलात्कार के आरोप में मदरसे के शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने रविवार को बताया कि लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि वह चार साल पहले शीशगढ़ क्षेत्र स्थित एक मदरसे में पढ़ाई करने गई थी,वहीं क्षेत्र का ही युवक ओवैस भी उसके साथ वहां पढ़ाई कर रहा था। 

    दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। शिकायत में कहा गया कि कुछ दिनों बाद युवक मदरसे में शिक्षक के तौर पर काम करने लगा और उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि लड़की का आरोप है कि इसी दौरान वह गर्भवती हो गई,इस पर युवक ने कहा कि उसके परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं और उसने पीड़िता का कथित रूप से जबरन गर्भपात करा दिया। 

    शिकायत में कहा गया कि इस घटना के बाद युवक ने युवती से बातचीत बंद कर दी और जब छात्रा के परिजन युवक के घर पहुंचे तो उन्हें कथित रूप से जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया गया। सजवाण ने बताया कि पुलिस ने शनिवार रात ओवैस के खिलाफ बलात्कार तथा अन्य सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। (एजेंसी)