watch viral video punjab mohali-police-officer-fired-at-man-amid-scuffle-viral-video

    Loading

    नई दिल्ली: पंजाब (Punjab) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के मोहाली में पुलिस (Mohali Police Officer) ने एक युवक पर गोली चला दी। अब इस घटना का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने जिस निहत्थे युवक पर गोली चलाई उसका नाम हितेश है। 

    सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते है कि, एक पुलिसवाले के साथ दो युवक और एक युवती का झगड़ा चल रहा है। वहीं, पुलिस वाले के हाथ में रिवॉल्वर है, जबकि बाकी तीनों निहत्थे हैं। पुलिस वाले का तीनों लोगों से झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि, पुलिस वाले के हाथ से गोली चल जाती है। 

    मिली हुई जानकारी के अनुसार, यह घटना रविवार की है। जहां बैग की तलाशी के दौरान युवक और पुलिसकर्मी के बीच बात बढ़ गई। इसी दौरान पुलिस ने गोली चला दी। यह घटना मोहाली जिले के डेरा बस्सी की है। पुलिस वाले की गोली से जख्मी हुए युवक का नाम हितेश है। वो बहन और जीजा के साथ मार्केट जा रहा था।

    पुलिस की शहर में चेकिंग चल रही थी। जब पुलिस वालों ने हितेश के बैग की तलाशी लेने की कोशिश की तो उसने मना कर दिया। इसके बाद हितेश और पुलिस वालों में बहस शुरू हो गई। इसके बाद एक पुलिस वाला लड़की को थप्पड़ मारता है और बात यही बढ़ जाती है। बहन के साथ बदसलूकी देख भाई को काफी गुस्सा आता है और वह पुलिस वाले से भीड़ जाता है। धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ी कि पुलिस वाले ने गोली चला दी। 

    मामूली बहस के दौरान पुलिस वाले ने युवक पर गोली चलाई, यह बात इलाके में तेजी से फैल गई और लोग इकट्ठा हो गए। इस घटना के बाद लोग काफी गुस्से में थे। अपने भाई को गोली लगने के बाद हितेश की बहन भी गाड़ी के पीछे भाग रही थी। पुलिसवाले ने जैसे ही गाड़ी रोकी लोगों ने लाठी डंडों से पुलिस गाड़ी पर हमला बोल दिया।