Student
Representative Pic

    Loading

    नयी दिल्ली/भुवनेश्वर. ओडिशा (Odisha) के बरगढ़ जिले से आ रही एक सनसनीखेज मामले के अनुसार यहाँ के एक स्कूल में कक्षा 11वीं के छात्र (Student) ने 20 सहपाठियों की पानी की बोतल में कीटनाशक मिलाकर उनकी जान खतरे में डाल दी है। दरअसल यह छात्र फिजिकल कि एक क्लास को टालना चाहता था जिसके चलते उसने यह साजिश रची। मामले में संज्ञान लेते हुए स्कूल प्रशासन ने आरोपी छात्र को उसका ट्रांसफर सर्टिफिकेट भेजने का बड़ा फैसला लिया है।

    सूत्रों के मुताबिक, भाटली ब्लॉक के 11 वीं और 12वीं के कम से कम 20 छात्रों को जांच के लिए यहाँ के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के अनुसार आरोपी छात्र ने कथित रूप से हॉस्टल रूम में रखी उनकी पानी कि बोतल में कीटनाशक मिला दिया था। उस दौरान सभी छात्र अपनी क्लास अटेंड कर रहे थे। जब आरोपी को रंगे हाथों को पकड़ा गया तब जाकर घटना का खुलासा हुआ। महामारी को देखते हुए छात्रों को अपनी पानी कि बोतल साथ रखने को कहा गया था।

    छात्रों में नहीं दिखे कोई भी कॉम्प्लिकेशन

    इधर स्कूल टीचर रबी नारायण साहू ने बताया कि फिलहाल ये स्पष्ट नहीं है कि कितने छात्रों ने कीटनाशक युक्त पानी पिया है। हालांकि अस्पताल में ऑब्जर्वेशन में रखे गए किसी भी छात्र में कोई भी कॉम्प्लिकेशन नहीं दिखे। वहीं मामले पर स्कूल कि एक टीचर ने नाम ना छापने कि शर्त  पर बताया बताया कि आरोपी छात्र ने कीटनाशक मिलाने का अपना अपराध स्वीकार किया क्योंकि उसे पता चला था कि स्कूल में फिलहाल कोई भी छुट्टियां नहीं होने वाली हैं।