ओडिशा के गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां मौके पर

    ओडिशा: ओडिशा (Odisha) के जाजापुर जिले (Jajapur district) के धनेश्वर के पास कबाड़ के एक गोदाम में भीषण आग (fire) लग गई। फायर ब्रिगेड की (fire brigade) पांच टीमें आग बुझाने का काम कर रही हैं। आग इतनी भीषण लगी की आस पास के इलाके में धुंआ फ़ैल गया। आग लगने के कारण का पता अभी तक नहीं चल पाया है। फिहाल फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर है। आग बुझाने की कोशिश जारी है।  प्राथमिक जानकारी के अनुसार अभी तक इस आगजनी में किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है।  

    जानकारी के अनुसार ओडिशा राज्य में जाजपुर के धनेश्वर के पास जिस गोदाम में भीषण आग की घटना हुई है। वह गोदाम कबाड़ की गोदाम है। इस दौरान कबाड़ की दुकान में भीषण आग लगने के बाद दूर से ही आग की लपटे और काले धुएं का गुबार छा गया इस दौरान आपकी इस घटना को देख अफरा-तफरी का माहौल बन गया। 

    आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना हुई और मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का अभियान शुरू किया। इस दौरान मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां मौजूद हैं। आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है, हालांकि आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।