puri
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/पूरी.  सुबह कि अन्य बड़ी खबर के मुताबिक, उड़ीसा (Odisha) के पूरी (Puri) स्थित जगन्नाथ मंदिर(Jagannath Temple) के सामने पुजारी के बेटे की गोली मारकर हत्या(Shootout Murder) कर दी गई है। इस बाबत पुरी के एसपी कंवर विशाल सिंह ने कहा कि, “मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया गया है। प्राथमिक जांच में हत्या के पीछे व्यक्तिगत दुश्मनी लग रही है। फिलहाल आगे की जांच जारी है।  जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा।”

    हालाँकि इस सनसनीखेज मामले की सूचना के तुरंत बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है। जिले के एसपी के मुताबिक, शुरुआती जांच में मामला व्यक्तिगत दुश्मनी का ही प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पुलिस पूछताछ के साथ ही  आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। एसपी कंवर विशाल सिंह ने यह भी बताया कि आरोपित की पहचान चंदन बारिक के रूप में हुई है।  हत्या में इस्तेमाल किये गए हथियार को भी अब तक बरामद कर लिया गया है। 

    गौरतलब है कि मृतक युवक की पहचान हरचंदी तालुचा शाही के एक मंदिर के पुजारी के बेटे शिवराम पात्रा के रूप में हुई है।  वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना जगन्नाथ पुरी मंदिर के सिंह द्वार से केवल बीस मीटर दूर ही घटी जब बाइक पर आए बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे मौके पर ही शिवराम की मौत हो गई।  इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने एंबुलेंस को बुलाया और जैसे तैसे उसे उसे जिला मुख्यालय अस्पताल ले गए, जहां उसे बाद में मृत घोषित कर दिया गया।  

    उधर इस घटना के बाद पुरी में जैसे हड़कंप मच गया है।  वहीं आरोपित चंदन बारिक को हिरासत में लेकर पुलिस अपनी पूछताछ में जुटी हुई है।  इसके साथ ही पुलिस मामले को जल्द ही सुलझा लेने का दावा भी कर रही है।