Odisha: Uncontrollable car of MLA Prashant Jagdev crushed many people, 22 people including policemen injured
Photo:Twitter

    Loading

    भुवनेश्वर: ओडिशा (Odisha) के खुर्द जिले के बानापुर में बीजद के निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव (Prashant Jagdev) के वाहन (Car) से कथित तौर पर कुचले जाने से सात पुलिसकर्मियों (Police Officials) सहित कम से कम 22 लोग घायल (Injured) हो गए। पुलिस ने कहा कि घटना में चिल्का के विधायक जगदेव भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

    जगदेव के वाहन ने ब्लॉक अध्यक्ष के चुनाव के दौरान बीडीओ बानापुर के कार्यालय के बाहर जमा भीड़ को कथित तौर पर टक्कर मार दी। अधिकारियों ने बताया कि घटना में बानापुर पुलिस थाना के प्रभारी निरीक्षक आर. आर. साहू सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें एम्स, भुवनेश्वर ले जाया गया।

    पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “ भाजपा के लगभग 15 कार्यकर्ता और सात पुलिस कर्मी घायल हो गए। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।” खुर्द के एसपी लेख चंद्र पाही ने बताया कि विधायक को पहले टांगी अस्पताल और बाद में उन्हें भुवनेश्वर ले जाया गया। जगदेव को पिछले साल पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए निलंबित कर दिया गया था।

    एएनआई के अनुसार, घटना के बाद इलाके के एसपी ने बताया कि, करीब 15 भाजपा कार्यकर्ता, बीजद का एक कार्यकर्ता और सात पुलिसकर्मी घटना में घायल हुए हैं। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।