PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    संबलपुर: ओडिशा (Odisha) के संबलपुर में बुधवार को एक विरोध रैली (protest rally) के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता जयनारायण मिश्रा (Jainarayan Mishra) और एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है। फ़िलहाल बीजेपी नेता की काफी आलोचना हो रही है। जानकारी के अनुसार यह घटना तब हुई जब विपक्ष के नेता मिश्रा के नेतृत्व में बीजेपी सदस्यों ने राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था (law and order) के विरोध में एक विशाल रैली निकाली। पार्टी के सदस्यों ने कलेक्टर कार्यालय का घेराव करने का प्रयास किया तो पुलिस ने उन्हें रास्ते से हटा दिया। इसी बीच यह घटना हो गई।  

    पुलिस और बीजेपी सदस्यों के बीच हंगामा हुआ जहां मिश्रा और महिला पुलिसकर्मी के बीच हाथापाई हुई। इस मामले में जयनारायण मिश्रा ने कहा कि  महिला पुलिस इंस्पेक्टर को थप्पड़ नहीं मारा गया। पुलिस बीजेपी सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार कर रही थी। जब मैं पुलिस के पास यह पूछने गया कि मामला क्या है, उनमें से एक ने मेरे पैर में मारा। जब मैंने पुलिस बैरिकेड पार नहीं किया तो मैं उसे कैसे धक्का दे सकता था? वास्तव में, उसने मुझे धक्का दिया।  

    आईआईसी अनीता प्रधान ने कहा कि कहासुनी के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। मैंने उन्हें नहीं मारा है। मैंने कभी भी भाजपा नेता पर हाथ नहीं उठाया। संबलपुर के एसपी ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। मैंने संबंधित अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है। हम इसे प्राप्त करने के बाद उचित कार्रवाई करेंगे।