accident
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली/बाड़मेर. राजस्थान (Rajasthan) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां के बाड़मेर (Badmer) में आज यानी मंगलवार सुबह एक बड़ा दर्दनाक हादसा हिया है। दरअसल बाड़मेर में बरात में जा रही बोलेरो कार और ट्रक में एक भीषण टक्कर (Road Accident) हो गई। इस दर्दनाक हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है। वहीं एक गंभीर घायल को फिलहाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

    घटना के अनुसार इस हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये सभी एक बारात में शामिल थे। इनकी बलेरो कार, एल  ट्रक से टकरा गई। हादसा बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाने के बाटा फांटे के पास हुआ। पुलिस के अनुसार, सेडिया (जालोर) निवासी एक परिवार के 9 सदस्य कार में सवार थे। हादसा इतना भीषण था कि फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया है।

    दरअसल जालोर के सेडिया निवासी एक परिवार बाड़मेर जिले के कांधी की ढाणी गुड़ामालानी जा रहे थे। वहीं कार में परिवार के नौ लोग सवार थे। इसी दौरान गुड़ामालानी हाईवे पर बाटा फांटे के पास कार और ट्रक के बीच भयंकर टक्कर हो गई। जिसमें मौके पर ही 6 लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसा इतना भयंकर था कि कार बुरी तरीके से पिचक गई। शवों को निकालने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी है। वहीं 2 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा है।हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है।