rahul-pilot

    नई दिल्ली: पंजाब में नेतृत्व परिवर्तन के बाद राजस्थान में भी सुगबुगाहट तेज हो गई है। राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट राहुल गांधी से मुलाकात करने दिल्ली गए है। इस वक्त प्रियंका गांधी वाड्रा भी बैठक में मौजूद रही। 
     
    सब जानते है की राजस्थान कांग्रेस में खटास बढ़ गई है। कई बार तो सार्वजनिक तौर पर गहलोत और पायलट की बहस देखने को मिली है। पंजाब के बाद अब राजस्थान, छत्तीसगढ़ में भी बदलाव की आशंका जताई जा रही है।  गौरतलब है की राजस्थान कांग्रेस में गहलोत और पायलट के गुटों में मतभेद बढ़ते दिख रहे है। सचिन पायलट के गुटों के विधायकों को मंत्री पद देने के बाद भी उनके ऊपर से संकट के बदल छटते नजर नहीं आ रहा है।
     

    #WATCH | Delhi: Rajasthan Congress leader Sachin Pilot arrives at party leader Rahul Gandhi’s residence. Party’s General Secretary Priyanka Gandhi Vadra is also present there. pic.twitter.com/mn4bnYwzmg

    — ANI (@ANI) September 24, 2021

     
    ज्ञात हो की पिछले साल पायलट के गट ने मुख्यमंत्री के खिलाफ विद्रोह छिड़ गया था। जिसके बाद एक महीने तक पार्टी में उथल पुथल बरक़रार रही।  पार्टी आलाकमान के हस्तक्षेप करने के बाद राजस्थान सरकार में सब कुछ थी हो गया था।