Pic ; Ani
Pic ; Ani

    Loading

    आंध्र प्रदेश : आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के चित्तूर में एक पेपर प्लेट बनाने वाली फैक्ट्री (Paper Plate Factory) में भयानक हादसा हुआ। इस दर्दनाक हादसे ने करीब 3 लोगों की जान ले ली। बता दें कि पेपर प्लेट बनाने वाली इस फैक्ट्री में आग (Fire)  मंगलवार की देर रात करीब 2 बजे लगी। इस हादसे ने एक साथ बाप-बेटे की जान (Death)  ले ली।  जिसकी वजह से परिवार दुख के गहरे सदमे में डूबा हुआ है। 

    जन्मदिन के दिन आग ने ली जान 

    गौरतलब है कि फैक्ट्री के मालिक (Owner) का बेटा दिल्ली बाबू अपने जन्मदिन के दिन ही पिता के साथ दिल्ली बाबू आग की चपेट में आ गया। जैसे ही पेपर प्लेट की फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी मिली राहत और बचाव कार्य की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई और अपने काम में लग गई। 

    जो भी लोग वहां फंसे थे उन सभी को वहां से निकाल लिया गया है। उसके बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल, पुलिस द्वारा इस घटना का मामला दर्ज कर लिया गया है और इस पूरे मामले की छानबीन और जांच जारी है। बता दें कि इस दर्दनाक घटना के बाद से ही पीड़ित परिवार शोक में डुबा हुआ है।  

    बाप-बेटे की हुई मौत 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हादसे में जिन 3 लोगों की मौत हुई है। उसमें 65 वर्षीय भास्कर जो कि फैक्ट्री का मालिक था और उनके 35 वर्षीय बेटे दिल्ली बाबू ( Dilli Babu) की जान चली गई। तीसरे शख्स की पहचान 25 वर्षीय बालाजी के तौर पर हुई है।