TMC MLA Narendranath Chakraborty

    Loading

    कोलकाता. आसनसोल लोकसभा उपचुनाव (Asansol Lok Sabha by-election) में भाजपा के मतदाताओं (BJP Voters) को धमकाने का वीडियो सामने आने के बाद तृणमूल कांग्रेस के विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती (TMC MLA Narendranath Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ गई है। इसी को लेकर भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को टीएमसी विधायक के खिलाफ चुनाव आयोग से मुलाकात कर शिकायत दर्ज कराई। बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार (WB BJP chief Sukanta Majumdar) की अगुवाई वाले प्रतिनिधिमंडल में बंगाल के कई सांसद और नेता शामिल रहे।

    सुकांत मजूमदार ने कहा कि, “टीएमसी के नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती (एक वायरल वीडियो में) ने खुले तौर पर कहा कि अगर लोग आसनसोल में एलएस उपचुनाव के लिए मतदान करने जाते हैं तो वह किसी के जीवन की जिम्मेदारी नहीं लेंगे और वह मान लेंगे कि ऐसे लोगों ने भाजपा को वोट दिया। सीईसी ने हमें कार्रवाई का आश्वासन दिया।”

    उन्होंने कहा, “यह पांडवेश्वर के मतदाताओं के लिए उनके विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती द्वारा सीधा खतरा है। हमने इस मामले में मुख्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात की, जिसने हमें उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।”

    दरअसल, वायरल वीडियो में पांडवेश्वर से टीएमसी विधायक कथित तौर पर बीजेपी समर्थकों को खुलेआम धमकाते नजर आ रहे हैं। पांडेश्वर के हरिपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान चक्रवर्ती टीएमसी कार्यकर्ताओं से बीजेपी समर्थकों को डराने-धमकाने के लिए कह रहे हैं। वीडियो में वह टीएमसी कार्यकर्ताओं को भाजपा समर्थकों को डराने-धमकाने की हिदायत देते नजर आ रहे हैं ताकि वे मतदान केंद्रों पर न जाएं।