भिड़े बीजेपी-टीएमसी विधायक (Photo Credits-ANI Twitter)
भिड़े बीजेपी-टीएमसी विधायक (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल विधानसभा (Bengal Politics) में मारपीट की घटना से हडकंप मच गया है। बताना चाहते हैं कि विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और टीएमसी (TMC) विधायकों के बीच मारपीट हुई है। विवाद इतना बढ़ गया कि हाथापाई हुई और कपड़े तक फाड़ दिए गए। इस पूरी घटना के बाद बीजेपी आक्रामक हो गई है। भाजपा का कहना है कि बीरभूम मामले पर जब चर्चा की मांग की गई तो टीएमसी विधायक भड़क गए और हाथापाई पर उतर आए। 

    ज्ञात हो कि बंगाल विधानसभा में बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा के साथ मारपीट हुई है। इस घटना के बाद भाजपा विधायकों ने सदन ने वॉकआउट कर दिया है। साथ ही हाथापाई में टीएमसी के विधायक आसित मजुमदार को भी चोट लगी है। इस पूरी घटना का वीडियो भाजपा के आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने भी साझा किया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि विधायक हाथापाई कर रहे हैं। 

    देखें वीडियो-

    गौर हो कि विधानसभा में इस घटना के बाद भाजपा के पांच विधायकों को सस्पेंड किया गया है। जिसमें शुभेंदु अधिकारी, मनोज तिग्गा, शंकर घोष, दीपक बरमन और नरहारी महतो के नामों का समावेश है। इस घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने विधानसभा के बाहर भी प्रदर्शन किया है। साथ ही दावा किया कि उनके साथ मारपीट की गई।