सीएम अशोक गहलोत (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम अशोक गहलोत (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

     नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि, मैंने तो अगस्त में ही सोनिया गांधी से अपने इस्तीफे की पेशकश की थी। वहीं, दिल्ली जाने पर के सवाल पर गहलोत ने कहा कि, मुझे कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया है, अब नई पीढ़ी को भी मौका मिलना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि, राजस्थान से मेरा अटूट प्रेम है और हमेशा रहेगा। राजस्थान का नया सीएम कौन होगा, इस सवाल के जवाब में गहलोत ने कहा कि इसका फैसला तो विधायक दल की बैठक के बाद होगा। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बारे में गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा शानदार चल रही है।

    ‘मैं सीएम रहूं या अध्यक्ष रहूं.. ‘

    अशोक गहलोत ने आगे कहा कि, ‘मैं सीएम रहूं या अध्यक्ष रहूं, मेरा संदेश मोहब्बत का रहेगा। मेरी इच्छा है कि मैं युवा और छात्रों के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करूं। कहीं भी तनाव और हिंसा किसी भी कीमत पर नहीं होनी चाहिए।  हमारे नेताओं इंदिरा गांधी, राजीव गांधी ने देश के लिए जान दे दी, लेकिन देश को एक रखने का काम किया।’

    गौरतलब है कि, इससे पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने जैसलमेर जाकर तनोट माता के दर्शन किए और देश में शांति व अमन की कामना की। मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद सीएम गहलोत ने कहा कि, धरती पर मानव मात्र सबका कल्याण हो, ये मेरी प्रार्थना रहती है, क्योंकि मैं प्रदेश का मुख्यमंत्री हूं तो कामना करता हूं कि मेरे प्रदेशवासियों के चेहरे पर हमेशा खुशी दिखे।