dog
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली/पटना. पटना (Patna) के आरा शहर के अलग-अलग इलाको में एक आवारा पागल कुत्ते ने करीब 80 लोगों को काटकर उन्हें बुरी तरह से जख्मी कर दिया है। जिसके बाद इन सभी जख्मियों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया है। फिलहाल यहां उनका इलाज कराया जा रहा है। इस घटना को लेकर पूरे शहर के कई इलाकों में अफरा-तफरी और खौफ का माहौल है। वहीं इस मामले में जख्मी शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्ले के निवासी है। 

    जानकारी एक अनुसार आरा शहर में बीती शाम तकरीबन 7:30 बजे से एक पागल और खूंखार कुत्ते ने करीब 80 लोगों को अपना शिकार बनाया है। इस कुत्ते ने केजी रोड, महाराजा कॉलेज सदर अस्पताल रोड, महादेवा, शिवगंज, मोती टोला, जैसे व्यस्ततम इलाके में बाजार से गुजरने वाले लोगों पर हमला किया है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद आरा नगर निगम हरकत में आई और खुद सिटी मैनेजर ओम प्रकाश एक टीम लेकर कुत्ते की खोज में शहर के विभिन्न इलाकों में घूम रहे हैं।

    क्या बच्चे-बुजुर्ग और क्या महिला-पुरुष, कुत्ते ने सबको बनाया अपना शिकार

    हालत यह थे की, इसके बाद सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पैर रखने की जगह तक नहीं थी। वहीं सदर अस्पताल में फिलहाल केवल प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार इस खूंखार पागल कुत्ते ने बच्चे, बुजुर्ग, महिला और पुरुष हर तरह के लोगों को अपना शिकार बनाया है।