ट्रेन में लगाई आग (Photo Credits-ANI Twitter)
ट्रेन में लगाई आग (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: बिहार में रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने RRB NTPC CBT 2 और ग्रुप डी  सीबीटी 1 परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए छात्रों ने मोर्चा खोला हुआ है। लगातार तीसरे दिन छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी है।  आज भी छात्रों ने कई जगह बवाल मचाया है।  गया रेलवे स्टेशन परिसर में चलती ट्रेन पर छात्रों ने पथराव किया है।  जबकि यार्ड में खड़ी पैसेंजर ट्रेन को आग भी लगा दी।

    ज्ञात हो कि गया में छात्रों के बवाल के बाद सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। यार्ड में खड़ी पैसेंजर ट्रेन को छात्रों द्वारा आग लगाने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची है। इससे पहले छात्रों ने कल पटना,  सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर,आरा, बक्सर में जमकर बवाल किया था।  सीतामढ़ी में तोडफ़ोड़ और पथराव कर रही भीड़ को पुलिस द्वारा हवाई फायरिंग कर हटाना पड़ा था।

    बिहार पूर्वी-मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने कहा कि RRB-NTPC (रेलवे) के परिणाम आने के बाद छात्रों में असंतोष देखा गया है। रेलवे बोर्ड ने छात्रों की समस्या को सुलझाने के लिए एक कमेटी का गठन किया है। मेरा छात्रों से निवेदन है कि वह अपने घर जाएं और शांति बनाए रखें।