accident
File Photo

    Loading

    सासाराम: बिहार के रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के बमहौर गेट के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-दो पर बुधवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटना (Bihar Accidents) में मोटरसाइकिल सवार दो महिलाओं व एक बच्ची की मौत हो गई। हादसों में दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। शिवसागर थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने बताया कि इन हादसों में हताहत हुए सभी कैमूर जिले के रहने वाले हैं। 

    बमहौर गेट के समीप पहली घटना में एक अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें कैमूर जिले के कुदरा थाना अंतर्गत सकरी गांव निवासी इंद्रावती देवी की मृत्यु हो गयी जबकि घायल सुरेंद्र का इलाज सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में चल रहा है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया जबकि चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। दूसरी घटना भी बमहौर गेट पर ही घटी, जिसमें अज्ञात वाहन की टक्कर से एक अन्य मोटरसाइकिल सवार एक महिला व बच्ची की मौत हो गई तथा मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

    मृतकों की पहचान कैमूर जिले के सोनहन थाना अंतर्गत सोनहन गांव निवासी किशन शर्मा की पत्नी अनिका देवी तथा उनकी दो वर्षीय पुत्री आरती कुमारी के रूप में हुई है। इस हादसे में किशन शर्मा के छोटे भाई ब्रह्नंदन शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है।