accident
File Photo

    Loading

    बीकानेर: राजस्थान (Rajasthan) में बीकानेर जिले (Bikaner Accident) के जामसर थाना क्षेत्र में बीकानेर-खाजूवाला राजमार्ग पर एक जीप एवं कार की आमने सामने की भिडंत में एक महिला जज की ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि हादसा बीकानेर खाजूवाला राजमार्ग पर जालवाली गांव के पास उस समय हुआ जब महिला जज की निजी कार की विपरीत दिशा की ओर से आ रही एक सरकारी जीप से भिडंत हो गई। 

    जामसर के थानाधिकारी पवन कुमार ने बताया कि अनूपगढ में तैनात अतिरिक्त जिला जज (एडीजे) सरोज चौधरी अपनी निजी कार से जा रही थी उसी बीच, जालवाली गांव के पास उनकी कार की सामने से आ रही एक सरकारी जीप से भिडंत हो गई। कुमार के अनुासार इस हादसे में न्यायाधीश चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सरकारी जीप में सवार सहायक अभियंता शंकर लाल एवं दोनों वाहनों के चालक घायल हो गये। 

    उन्होंने बताया कि तीनों घायलों को उपचार के लिये पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं एवं महिला न्यायाधीश के शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। उन्होंने बताया कि हादसे के कारण राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया जिसे पूगल थाना व जामसर थाना की पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया। (एजेंसी)