बीजेपी केंद्रीय फैक्ट फाइंडिंग कमेटी (Photo Credits-ANI Twitter)
बीजेपी केंद्रीय फैक्ट फाइंडिंग कमेटी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: बंगाल के बीरभूम हिंसा (Birbhum Violence) मामले को लेकर सियासी संग्राम थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां टीएमसी नेता की हत्या के बाद अज्ञात बदमाशों ने नौ लोगों को जिंदा जला दिया था। पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही हैं। इन सब के बीच बीजेपी केंद्रीय फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने पार्टी चीफ जेपी नड्डा को बीरभूम हिंसा पर रिपोर्ट सौंपी है। दूसरी तरफ बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल धीरे-धीरे हाथ से जा रहा है।

    ज्ञात हो कि बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल धीरे-धीरे हाथ से जा रहा है। किसने इसे (बीरभूम की घटना को) राजनीति रंग दिया? TMC इस में शामिल हैं। ममता बनर्जी बोल रहीं हैं कि हमारे कार्यकर्ता मारे गए और हम पर ही कार्रवाई हो रही है। इसका प्रभाव 4-5 ज़िलों में है। बांग्लादेश की भी सीमा है जिधर अलग समस्या है।

    गौरतलब है कि पूरे मामले में सीबीआई ने रामपुरहाट उपमंडल के पूर्व पुलिस अधिकारी शायन अहमद और स्थानीय पुलिस थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर त्रिदीप प्रमाणिक से दो दिनों में दूसरी बार मंगलवार को फिर से पूछताछ की। सीबीआई कोलकाता हाईकोर्ट के आदेश पर केस की जांच कर रही है। इससे पहले पश्चिम बंगाल की ममता सरकार द्वारा गठित एसआईटी ने केस की जांच की थी।