BJP-leader-Vasundhara-Raje
वसुंधरा राजे

    Loading

    उदयपुर: उदयपुर में कल हुई दिनदहाड़े हत्या ने सबको हिला कर रहा दिया है। इस घटना को लेकर पुरे देश को लेकर रोष व्यक्त किया जा रहा है। इस बीच, भाजपा नेता वसुंधरा राजे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने घटना को लेकर राजस्थान की गहलोत सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, ऐसी घटनाओं (उदयपुर हत्या) के दौरान, सरकारें 2 तरह से प्रतिक्रिया कर सकती हैं, पहला सक्रिय होना, कारणों को समझना और ऐसी घटनाओं को रोकना। यानी विश्वास और सद्भाव का माहौल बनाने के साथ-साथ प्रशासन के साथ मिलकर काम किया जाए। 

    भाजपा नेता वसुंधरा राजे ने कहा, दूसरा बहाना बनाना और यही सीएम गहलोत कर रहे हैं। वे जिम्मेदारी नहीं ले रहे हैं और दूसरों को दोष दे रहे हैं। यह कुशासन है, नकारात्मकता की राजनीति, तुष्टीकरण की राजनीति और राज्य में सत्तारूढ़ प्रतिष्ठान की ओर से संवेदनशीलता का पूर्ण अभाव। 

    बीजेपी नेता वसुंधरा राजे आगे कहा, राज्य में शासन नहीं है, बस राजनीति है, इसलिए सीएम दिल्ली जाते हैं और वहां राहुल गांधी का बचाव करते हैं। आरोपी ले रहे थे पीएम का नाम, किसी राज्य सरकार का इतना ढीला शासन न हो कि लोग इस तरह बोल सकें। 

    यह है मामला 

    ज्ञात हो कि, उदयपुर के धानमंडी थानाक्षेत्र में सोमवार को दो व्यक्तियों ने कन्हैयालाल नामक एक दर्जी की कथित रूप से गला काटकर हत्या कर दी और सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर कहा कि उन्होंने ‘इस्लाम के अपमान’ का बदला लेने के लिए ऐसा किया। घटना के बाद रात 8 बजे उदयपुर के सात थाना क्षेत्रों में अगले आदेश तक कर्फ्यू लगा दिया गया साथ ही कई जगह इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने जनता से शांति बनाये रखने की अपील की है। कथित रूप से दिन दहाड़े हत्या को अंजाम देने वाले दोनों शख्स ने ऑनलाइन वीडियो डालकर इस गुनाह की जिम्मेदारी ली और पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।