Kejriwal
ANI Photo

    Loading

    पणजी. गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Elections 2022)के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) राज्य में प्रचार में जुट गए हैं। उन्होंने मंगलवार को पणजी में एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा 15 साल आप ने MGP को मौका दिया, 27 साल कांग्रेस को और 15 साल भाजपा को दिया। 5 साल हमें भी देकर देख लो। हमारी पार्टी गोवा में पहली भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाएगी। साथ ही हम युवाओं को नौकरी देंगे और हर महीने 3,000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता देंगे।

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पणजी में रैली के दौरान कहा, “15 साल आप ने MGP को मौका दिया, 27 साल कांग्रेस को और 15 साल भाजपा को दिया। 5 साल हमें भी देकर देख लो। अगर हम 5 साल में काम ना करें तो हमें उखाड़ कर फेंक देना। मैं दोबारा वोट मांगने के लिए आपके पास फिर नहीं आऊंगा।”

    उन्होंने कहा, “गोवा के लोग बहुत अच्छे हैं पर यहां के राजनेता बहुत ख़राब हैं। यहां 27 साल कांग्रेस, 15 साल BJP, 15 साल MGP ने राज किया। दिल्ली में हमने 5 साल में चमत्कार कर दिया। इन लोगों ने 60 साल तक पैसा लूटने के अलावा कुछ नहीं किया।”

    दिल्ली के सीएम ने कहा, “गोवा एक प्रथम श्रेणी का राज्य है जिसमें बिल्कुल तीसरे दर्जे के राजनेता हैं। मुझे लगता है कि गोवा बेहतर राजनेताओं का हकदार है। पिछले 60 सालों में इन पार्टियों ने आपको भ्रष्टाचार के अलावा क्या दिया? हमारी पार्टी गोवा में पहली भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाएगी।”

    आप संयोजक अरविंद केजरीवाल जनसभा के दौरान दिल्ली में किए कामों का हवाला देते हुए कहा, “दिल्ली में लोगों को मुफ्त और 24 घंटे बिजली मिलती है। आप दिल्ली में अपने दोस्तों, रिश्तेदारों से पूछें और अगर वे इनकार करते हैं तो मुझे वोट न दें। हम युवाओं को नौकरी देंगे और जब तक उन्हें नौकरी नहीं मिलेगी, हम हर महीने 3,000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता देंगे।”