Prime Minister should withdraw the ministry from the Railway Minister, Gehlot's target on Goyal

     जयपुर: राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की हाल में दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की खबरों का खंडन किया गया है।

    मुख्यमंत्री गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने बुधवार रात ट्वीट किया, ‘‘16 अक्टूबर को मुख्यमंत्री की राहुल गांधी से मुलाकात नहीं हुई।”

    शर्मा ने ट्वीट में कहा, ‘‘राहुल गांधी के आवास पर राजस्थान को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई थी। इस बैठक में गहलोत, प्रियंका गांधी, के सी वेणुगोपाल व अजय माकन शामिल थे।” शर्मा के अनुसार कुछ मीडिया संस्थानों ने इस बैठक में राहुल गांधी के शामिल होने की गलत खबरें प्रसारित की।

    उल्लेखनीय है कि गहलोत कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के लिए नयी दिल्ली गए थे। यह बैठक ऐसे वक्त हुई जब राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें लगाई जा रही हैं। माना जा रहा है कि इस बैठक में मंत्रिमंडल के संभावित विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर चर्चा हुई।

    हालांकि, बैठक के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस महासचिव माकन ने संवाददाताओं से कहा था, ‘‘यह सामान्य बैठक थी।” कुछ खबरों में कहा गया था कि इस बैठक में राहुल गांधी भी शामिल हुए थे। (एजेंसी )