Giriraj singh Ana Lalu Yadav

    पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav ) के धुर विरोधी रहे केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पिता को किडनी देने के लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) की दिल खोल कर तारीफ की है।

    बेगूसराय लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद सिंह ने ट्विटर पर अपने विचार साझा किए और पिता लालू प्रसाद को किडनी देने के बाद सिंगापुर के एक अस्पताल के बिस्तर पर लेटी रोहिणी की तस्वीर भी साझा की है। सिंह ने लिखा है, “बेटी हो तो रोहिणी आचार्य जैसी”।

    लालू प्रसाद की बेटी की तारीफ करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने लिखा है, ‘‘गर्व है आप पर…। आप उदाहरण होंगी आने वाले पीढ़ियों के लिए।” गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद को अदालत ने स्वास्थ्य कारणों से विदेश यात्रा के लिए जमानत दी है। वहीं राजद सुप्रीमो की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती ने लालू के किडनी प्रतिरोपण सर्जरी के बाद पिता के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

    उन्होंने आज कुछ सेंकेंड का एक वीडियो क्लिप भी पोस्ट किया है जिसमें लालू ने सभी को धन्यवाद दिया है। इस वीडियो के साथ मीसा ने ट्वीट किया है, ‘‘आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया! आज पापा ने आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद कहा है!” वहीं कुछ सेकेंड के इस क्लिप में लालू कह रहे हैं, ‘‘आप लोगों ने सब दुआ किया। अच्छा फील कर रहे हैं हम।”