newborn baby
Representational Image

    Loading

    अंबाला (हरियाणा): अंबाला छावनी बस स्टैंड (Ambala Cantt Bus Stand) के शौचालय में एक नवजात शिशु (Newborn Baby) लावारिस पाया गया और उसे यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बच्चा पीलिया से पीड़ित है और उसकी उम्र करीब चार से पांच दिन है।

    पुलिस ने कहा कि एक महिला यात्री को शौचालय के फर्श पर बच्चा मिला, जिसके बाद उसने मंगलवार को बस स्टैंड के अधिकारियों को सूचित किया। अधिकारियों ने कहा कि रोडवेज के एक कर्मचारी ने बच्चे को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और लाल कुर्ती पुलिस चौकी को सूचित किया।

    अंबाला के पुलिस उपाधीक्षक राम कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और बस स्टैंड एवं उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज का विश्लेषण किया जाएगा। अंबाला छावनी बस स्टैंड प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात करीब आठ बजे बिहार निवासी एक महिला यात्री शौचालय गई थी।

    उन्होंने कहा कि उसने देखा कि बच्चा तौलिया में लपेटा हुआ है जिसके बाद उसने अधिकारियों को सूचित किया। कुमार ने कहा कि बस स्टैंड का एक अधिकारी महिला कर्मचारियों के साथ शौचालय गया और बच्चे को बचाया। (एजेंसी)