drugs
फाइल फोटो

Loading

हैदराबाद: पुलिस ने एक तेलुगु फिल्म निर्देशक को उस मामले में तलब किया है जिसमें शहर के एक होटल में पार्टी के दौरान कोकीन का सेवन करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि निर्देशक को तलब किया गया है क्योंकि वह भी पार्टी में शामिल हुआ था।

साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र अंतर्गत गचिबोव्ली स्थित होटल के एक कमरे में 25 फरवरी को मादक पदार्थ कोकीन का सेवन करने के आरोप में शहर स्थित एक निर्माण और रियल एस्टेट फर्म के निदेशक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। पुलिस ने कहा कि फिल्म निर्देशक उन लोगों में शामिल था जो पार्टी में शामिल हुए थे, लेकिन उसने मादक पदार्थ का सेवन किया था या नहीं, इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। 

मामले में स्वापक औषधि एवं मन: प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम की संबंधित धाराओं में दर्ज की गई प्राथमिकी में फिल्म निर्देशक सहित दस लोगों का नाम है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “वह (फिल्म निर्देशक) पार्टी में था, लेकिन उसने मादक पदार्थ का सेवन किया था या नहीं, यह जांच के बाद ही पता चलेगा।” अधिकारी ने कहा कि जांच के सिलसिले में फिल्म निर्देशक से पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।  

(एजेंसी)