पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)
पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने बृहस्पतिवार को कहा कि परिवार द्वारा चलाए जा रहे दल हमेशा अपने फायदे के बारे में सोचते हैं और ये देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं। यहां बेगमपेट हवाईअड्डे पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि तेलंगाना में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध से कार्रवाई की जा रही है। 

    उन्होंने राज्य में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का प्रत्यक्ष जिक्र करते हुए कहा, ‘‘परिवारवादी दल न केवल राजनीतिक समस्या हैं बल्कि वे लोकतंत्र और युवाओं के सबसे बड़े दुश्मन हैं।” मोदी ने आरोप लगाया कि तेलंगाना के लोग यह देख रहे हैं कि कैसे परिवार द्वारा चलाए जा रहे दल अपने भले में लगे हुए हैं और ये दल कभी गरीब लोगों की समस्याओं की परवाह नहीं करते। 

    पीएम मोदी का बयान-

    मोदी ने कहा कि इसलिए आज 21वीं सदी के भारत के लिए परिवारवाद से मुक्ति, परिवारवादी पार्टियों से मुक्ति एक संकल्प भी है और एक नैतिक आंदोलन भी है। जहां-जहां परिवारवादी पार्टियां हटी हैं, उनका अस्त हुआ है तो वहां-वहां विकास के रास्ते भी खुले हैं। प्रधानमंत्री आज यहां इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (आईएसबी) के 20वें वर्षगांठ समारोह में भाग लेने पहुंचे। (एजेंसी इनपुट के साथ)