Akbaruddin Owaisi

Loading

हैदराबाद : तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल गरमाया हुआ है। कांग्रेस और ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) एक दूसरे पर वार पलटवार कर रहे है। इस बीच एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आपकी पार्टी इटली और रोम से आए नेताओं पर निर्भर है। एआईएमआईएम विधायक ने कांग्रेस सांसद रेवंत रेड्डी की ईमानदारी पर भी सवाल उठाए।

विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम महाराष्ट्र से आए हैं और हम बीजेपी की बी टीम हैं। मैं कांग्रेस के गुलामों से पूछता हूं कि तुम्हारी अम्मा (सोनिया गांधी) कहां से आईं। इतना ही नहीं रेवंत रेड्डी भी पहले आरएसएस कार्यकर्ता के रूप में काम करते थे। इसके बाद उन्होंने तेलुगु देशम पार्टी में काम किया। अब वह कांग्रेस के साथ काम कर रहे हैं।”

‘माननी होगी AIMIM नेतृत्व की बात’

अकबरुद्दीन ने यह भी कहा कि जो भी सत्ता में है उन्हें AIMIM नेतृत्व की बात माननी होगी। ओवैसी ने कहा, “बीआरएस या कांग्रेस जो भी पार्टी तेलंगाना में सत्ता में है, उसे हमारे बात का पालन करना चाहिए और हम जो कहते हैं उसे सुनना चाहिए। वरना हम उन्हें उनकी जगह दिखा देंगे।”

वहीं, कांग्रेस को चेतावनी देते हुए एआईएमआईएम विधायक ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को हमारी पार्टी से दूर रहना चाहिए, नहीं तो वह उन्हें उनकी असली जगह दिखा देंगे।