प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नई दिल्ली: राजस्थान के जैसलमेर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जो मानवता को शर्मसार कर देने वाला है। इस घटना ने सबको हिला कर रख दिया है। दरअसल, शनिवार को जिले के मोहनगढ़ क्षेत्र के जे।जे। नहर के पास एक युवक को जमीन पर लिटाकर बेरहमी से पीटा गया। 

    मिली जानकारी के अनुसार, युवक की पिटाई के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने शख्स को पीटने के बाद पीड़ित युवक के सिर के बाल भी काट दिए और घायल युवक को वहीं पर तड़पता हुआ छोड़कर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद घायल युवक के परिजन युवक को मोहनगढ़ स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां उसका इलाज हुआ। 

    घायल युवक के पिता ने मोहनगढ़ थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, हालांकि, अभी तक आरोपी फरार है। घटना की जानकारी देते हुए मोहनगढ़ थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया, मोहनगढ़ क्षेत्र के जेजे नहर के पास पुरानी रंजिश के चलते शनिवार को एक युवक को बेरहमी से पीटकर उसके सिर के बाल काट दिए गए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया गया।

    वहीं थानाधिकारी ने आगे जानकारी दी कि, मारपीट करने वाला युवक मुख्तार है। जिसके तीन महीने पहले प्रेम प्रसंग के मामले के चलते मारपीट कर बाल काटे गए थे और बाइक को जला दिया गया था।